About Search Khabar

नमस्कार! सर्च खबर पत्रिका में आपका स्वागत है

Search Khabar is the voice for journalists and journalism. The purpose of search Khabar is to give members comprehensive news and features on their industry and association activities. Our industry is in a process of rapid and drastic change and it is important that we are aware of news issues and trends. We welcome comments, suggestions and feature and news ideas and allow facilities have also been provided for readers to make points and exchange ideas.

सर्च खबर पत्रकारों और पत्रकारिता के लिए आवाज़ है। सर्च खबर का उद्देश्य सदस्यों को अपने उद्योग और संघ की गतिविधियां पर व्यापक समाचार और सुविधाएं देना है । हमारा उद्योग तेजी से और भारी बदलाव की प्रक्रिया में है और यह महत्वपूर्ण है कि हम समाचार मुद्दों और रुझानों के बारे में जानकारी रखें हम टिप्पणियां सुझावों और सुविधा और समाचार विचारों का स्वागत करते हैं और पाठकों को अंक बनाने और विचारों का आदान प्रदान करने के लिए भी सुविधाएं प्रदान की है ।

हम इनबॉक्स अनुभाग में योगदान करने के लिए प्रोत्साहित करते है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका हमारे ईमेल [email protected] पर है। यदि आपको किसी भी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा हमारा मोबाइल नंबर 79 0315 0204 एवं हमारा मेल है, ईमेल :- [email protected] किसी भी प्रकार की सूचनाएं जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन समाचार एजेंसी और समाचार पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से संपर्क करें। सर्च खबर तक अपनी बात पहुंचाने के लिए मोबाइल नंबर 79 0315 0204 पर व्हाट्सएप, एसएमएस या फोन करें चाहे तो ईमेल :- [email protected] । भ्रष्टाचार, पोल खोल समाचार, मीडिया में आवाजाही, हलचल, उठापटक, गतिविधि, पुरस्कार, सम्मान आदि की सूचनाओं का भी स्वागत है किसी प्रकाशित खबर में खंडन मंडन के लिए भी आप अपनी राय भेज सकते हैं।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query