होर्डिंग-पोस्टर में अपनी फोटो नदारद देख भड़के BJP विधायक

कानपुर : राजनीति में फोटो कितना महत्व रखती है, कानपुर में मंगलवार को पेश आई इस घटना से पता चलता है। बीजेपी युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर युवा उद्यमी सम्मान समारोह का आयोजन किया था। इसमें भाजयुमो के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। किदवई नगर बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी ने भी कार्यक्रम में शिकरत की। विधायक ने देखा कि पोस्टर में सभी की फोटो लगी और उनकी नदारद है तो वह भाजयुमो जिलाध्यक्ष पर भड़क गए। विधायक कार्यक्रम छोड़ उल्टे पैर वापस लौट गए।

स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर बीजेपी युवा मोर्चा ने युवा उद्यमी सम्मान समारोह का आयोजन केशव नगर में स्थित गेस्ट में किया था। कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के महामंत्री संतविलास शिवहरे मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। इस मौके पर महामंत्री संतविलास शिवहरे ने 20 युवा उद्यमियों को सम्मानित किया।

किदवई नगर विधानसभा से बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी युवा उद्यमी सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। विधायक कार्यक्रम में पहुंच कर पदाधिकारियों के साथ मंच पर बैठे थे। इस दौरान उनकी नजर वहां लगे पोस्टर और बैनर पर गई। उन्‍होंने देखा कि नए-नए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पोस्टर में जगह बनाई है, लेकिन स्थानीय विधायक को ही जगह नहीं दी गई।

विधायक महेश त्रिवेदी ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष शशांक मिश्रा से इस बात को लेकर नाराजगी जताई। इसके बाद अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर चले गए। उनके जाने के बाद पूरे कार्यक्रम स्थल पर इस बात चर्चा होने लगी। दबी जुबान में लोग बात करते हुए नजर आए कि विधायक नाराज होकर चले गए।

कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्रीय महामंत्री ने दी सफाई
कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्रीय महामंत्री संतविलास शिवहरे ने सफाई देते हुए कहा कि थोड़ा भ्रम की स्थिति थी। हमारे क्षेत्रीय अध्यक्ष ने इस मामले का निस्तारण कर दिया है। संगठन की दृष्टि से उन्हे भ्रम हुआ है, ऐसा काई विषय नहीं है कि वैचारिक मतभेद हो। उन्होने कहा कि विधायक कार्यक्रम छोड़कर नहीं गए थे। बल्कि उन्हे अपने निर्धारित कार्यक्रमों में जाना था, इस लिए चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query