BJP लड़ेगी जिला पंचायत-ब्‍लॉक प्रमुख का चुनाव

सुलतानपुर : उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस बीच सत्ताधारी दल बीजेपी ने भी ऐलान कर दिया है कि पार्टी जिला पंचायत व ब्‍लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ेगी। लेकिन पार्टी पदाधिकारियों के लिए खबर बुरी है। पार्टी में पद पर रहने वालों को बीजेपी टिकट नहीं देगी। इस बात की जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह ने मंगलवार को दी है। बता दें कि पूर्व में भी पंचायत चुनाव में बीजेपी लड़ती आई है, लेकिन इस बार उसने प्रधान से लेकर जिला पंचायत और प्रमुख हर पद को जीतने के लिए ताकत झोंकी है।

शहर के पयागीपुर स्थित बीजेपी कार्यालय पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कार्यशाला आयोजित हुई। मुख्य अतिथि राधा मोहन सिंह ने 45 मिनट के उद्बोधन में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा सभी जिम्मेदार कार्यकर्ताओं को कुशलता के साथ काम करके ब्‍लॉक प्रमुख से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष तक पार्टी का बनाना है। बीजेपी प्रत्याशियों की जीत से हम गांव गरीब किसान के विकास की गति को और तेजी से आगे ले जा सकते है। आज प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है। कार्यकर्ताओं को केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन के बीच पहुंचना होगा।

देश के खजाने पर किसानों व गरीबों का है पहला अधिकार
राधा मोहन सिंह ने कहा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं की बड़ी भूमिका होगी। हमको ताकत व तन्मयता से जुटकर काम करना होगा। इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि बीजेपी को स्थायी सत्ता तभी मिलेगी जब त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी बीजेपी का कब्जा होगा। उन्होंने ये भी कहा कि हमारी सरकार में देश के खजाने पर पहला अधिकार किसानों व गरीबों का है। हमको ग्रामीण क्षेत्र का डेटाबेस लेकर एक्शन प्लान तैयार करना होगा। प्रदेश प्रभारी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि एक-एक गांव व एक-एक बूथ को जीतने की रणनीति बनाकर पंचायती राज की लहलहाती फसल को काटकर जीत का डंका बजाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query