दोनों आरोपी राह चलती महिलाओं से लूटपाट करते थे

मुंबई  : मुंबई  के समता नगर पुलिस स्टेशन दो ऐसे शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो राह चलते महिलाओं के साथ मारपीट कर उनके साथ लूटपाट करते थे। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से इन आरोपियों को धर दबोचा है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 394 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

महिला से छीना था मोबाइल
इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक आनंद रॉव हाँके के मुताबिक बीती 19 फरवरी को दोपहर साढ़े तीन बजे के आसपास कांदिवली पूर्व इलाके में अडानी इलेक्ट्रिसिटी के सामने रूपाली हरिभाऊ फणसे (35) पैदल जा रही थीं। उसी दौरान स्कूटी पर सवार दो युवक वहां आए और पीछे बैठा युवक स्कूटी से उतर कर रूपाली के हाथ से मोबाइल छीनने लगा।

जब महिला ने विरोध किया तो युवक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और मोबाइल लेकर भाग गया। पुलिस महिला की शिकायत के बाद सीसीटीवी फूटेज (CCTV Footage) की मदद से स्कूटी का नंबर और दोनों आरोपियों के फोटो निकालने में सफल रही।

जाल बिछाकर किया अरेस्ट
पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पहले जाल बिछाया और उसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उन्हें बोरीवली इलाके के पास से 21 फरवरी के दिन गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक आरोपी सोनू अरविंद कुमार वर्मा (19) पर कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन में चार अपराधिक मामले दर्ज हैं। जबकि उसका दूसरा साथी नाबालिग है। पुलिस ने उसे चिल्ड्रन होम भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query