चुनाव में गोलकीपर रहूंगी, भाजपा नहीं कर पाएगी एक भी गोल: ममता बनर्जी

हुगली. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें सबसे बड़ा दंगाबाज करार दिया और कहा कि उनकी किस्मत पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से भी बुरी होगी। ममता ने हुगली के शाहगंज में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूरे देश में झूठ और नफरत फैला रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि हर बार भाजपा कहती है कि तृणमूल कांग्रेस तोलाबाज है, लेकिन मैं कहती हूं कि भाजपा दंगाबाज है। नरेंद्र मोदी देश में सबसे बड़े दंगाबाज हैं। ट्रंप के साथ जो हुआ, उनके (मोदी के) साथ उससे भी बुरा होगा। उन्होंने कहा कि हिंसा से कुछ हासिल नहीं किया जा सकता। मैं विधानसभा चुनाव में गोलकीपर रहूंगी और भाजपा वाले एक भी गोल नहीं कर पाएंगे। सभी शॉट गोल पोस्ट के ऊपर से चले जाएंगे।

सायोनी भी टीएमसी में

क्रिकेटर मनोज तिवारी रैली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उनके साथ अभिनेत्री सायोनी घोष समेत कुछ टॉलीवुड सितारों ने भी तृणमूल का दामन थामा। तिवारी के राजनीति पारी शुरू करने के काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे। माना जा रहा है कि मनोज तिवारी को विधानसभा चुनाव में हावड़ा सीट से टिकट दिया जा सकता है।

भाजपा का पलटवार: ममता की बदजुबानी हारने के संकेत

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बारे में आपत्तिजनक शŽदों का इस्तेमाल करने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कड़ी प्रतिक्रिया व्य€त की है। घोष ने कहा कि यह तृणमूल कांग्रेस के हारने के संकेत हैं। हार की आशंका से तृणमूल प्रमुख बौखला गई हैं। घोष ने दावा किया कि चुनाव की घोषणा होने के बाद उनकी स्थिति और खराब होगी। अभी कल€टर और एसपी उनकी जनसभा में भीड़ जुटा रहे हैं। चुनाव घोषणा होने के बाद उनकी जनसभा में भीड़ नहीं होगी तो वे और भी अनर्गल बातें कहेंगी। ममता की तरह उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी आपत्तिजनक भाषण दे रहे हैं। अपने से बड़े और बुजुर्ग लोगों के बारे में अपशब्Žद कहना बंगाल का संस्कार नहीं है।

सीबीआइ पूछताछ की निंदा की
ममता ने पार्टी सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिर से सीबीआइ की पूछताछ का जिक्र करते हुए उसकी आलोचना की। उन्होंने कहा, अभिषेक की पत्नी से सीबीआइ ने जो पूछताछ की है, वह हमारी महिलाओं का अपमान है। कोयला तस्करी मामले में सीबीआइ ने मंगलवार को रुजिरा से पूछताछ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query