भोपाल में 10 साल की मासूम से 50 साल के पड़ोसी ने दुष्कर्म कर धमकी दी

भोपाल : भोपाल में 10 साल की एक मासूम से 50 साल के पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी के ज्यादती करने से मासूम 48 घंटे तक दर्द से तड़पती रही, लेकिन डर के कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया। बच्ची की हालत देख मां समझ गई और बातचीत करने बेटी उनसे लिपटकर रोने लगी। पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, तो आरोपी की पत्नी भी थाने पहुंच गई।

घटना भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार 10 साल की बच्ची कक्षा चौथी में पढ़ती है। उसकी मां ने बताया कि दो दिन से उनकी बेटी किसी से बात नहीं कर रही थी और उसकी तबीयत भी खराब लग रही थी। वह डरी-डरी सी नजर आ रही थी। जब उसने उससे बात की, तो वह रोने लगी और मुझसे लिपट गई। उसने बताया कि अंकल सुनील तिरोले उसके साथ दो दिन से गलत काम कर रहे हैं। बेटी की बात सुनते ही माता-पिता उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर सुनील के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली।

खेलने के दौरान गोद में उठाकर ले गया आरोपी

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद ही बच्ची काफी डरी हुई है। उसने बताया कि वह दो दिन पहले गली में खेल रही थी। अंकल सुनील आए और उसके साथ खेलने लगे। उसके बाद वे उसे गोद में उठा कर एक गली में ले गए। यहां उन्होंने उसके साथ गलत काम किया। रोने पर धमकाते हुए बोले कि अगर उसने किसी को बताया, तो वह उसे बहुत मारेंगे। दूसरे दिन भी उसे जबरन पकड़ कर अपने साथ ले गए और गलत काम किया। उसके बाद से उसे बहुत तकलीफ हो रही है। पुलिस माता-पिता और बच्ची की काउंसलिंग करा रही है।

तीन बच्चों का पिता है आरोपी

शाहपुरा पुलिस ने देर रात आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया। आज उसे कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी और तीन बेटे हैं और वह उन्हीं के साथ रहता है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद रविवार सुबह उसकी पत्नी भी उससे मिलने थाने पहुंच गई। हालांकि उसने ना तो पुलिस और ना किसी से कोई बातचीत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query