पूजा करने जा रहे दंपती काे कार ने मारी टक्कर, चार साल की मासूम की मौत

रांची : जुमार पुल के पास हादसे ने हंसते-खेलते परिवार की खुशियां छीन ली। कार-बाइक की सीधी टक्कर में 4 साल की बच्ची अनन्या सिंह की माैत हाे गई, जबकि उसके माता-पिता घायल हाे गए। हादसे के बाद लाेगाें ने कार चालक रामगढ़ निवासी सुब्रत काे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायलाें काे पुलिस पीसीआर वैन से इलाज के लिए मेदांता अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टराें ने बच्ची काे मृत घाेषित कर दिया। वहीं, उसके पिता मनीष सिंह और मां गायत्री देवी के पैर टूट गए, जिनका इलाज किया जा रहा है। मनीष सिंह बिजली विभाग में मीटर रीडर और सदर थाना क्षेत्र के गाड़ी गांव पाहनटाेली के रहनेवाले हैं।

हालांकि चालक सुब्रत ने बताया कि पुल पार करने के बाद बाइक चालक अचानक गलत दिशा में आ गए, जिससे आमने-सामने की टक्कर हाे गयी। हादसे में मृत बच्ची के मामा मुकेश सिंह ने बताया कि उनकी दाे भगिनी थी, लेकिन हादसे छाेटी भगिनी अनन्या की जिंदगी छीन ली। बड़ी भगिनी छह साल की आराेही सिंह बीमार चल रही है और चार साल से काेमा में है। दीदी गायत्री और जीजा मनीष सिंह माघ माह की पूजा करने रजरप्पा मंदिर जा रहे थे। लेकिन दर्दनाक हादसे ने उनकी हंसती-खेलती भगिनी की जिंदगी ही छीन ली।

पुल से पहले स्पीड ब्रेकर हाेता, ताे बच सकती थी नन्ही जान

नए बने जुमार पुल पर बूटी माेड़ की ओर चढ़ने से पहले स्पीड ब्रेकर बना हुआ है। लेकिन, रामगढ़ की ओर से आने वाले रास्ते पर पुल से पहले स्पीड ब्रेकर नहीं बना है। ऐसे में रांची की ओर से जानेवाले और विपरित दिशा से आने वाले वाहन रफ्तार में हाेते हैं। हादसे में मृत बच्ची के माम ने बताया कि यदि पुल के दूसरे छाेर पर भी स्पीड ब्रेकर हाेता, ताे शायद न हादसा हाेता और न उनकी भगिनी अनन्या की जान जाती। स्पीड ब्रेकर न हाेने के कारण विपरित दिशा से रफ्तार में आ रही कार ने उनकी दीदी और जीजा की बाइक में टक्कर मार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query