धनंजय मुंडे पर पवार बोले कि पुलिस जांच के बाद सच्चाई सबके सामने आएगी

मुंबई : एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने महाविकास अघाड़ी सरकार के नेताओं और मंत्रियों पर लगातार कस रहे शिकंजे पर मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा, ‘पावर केंद्र के पास में है यह तो आप सब जानते हैं इसलिए हमारे पास इसे सहने के अलावा कोई चारा नहीं है। इसलिए हम यह सब सह रहे हैं’।

धनंजय मुंडे के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह निश्चित ही गंभीर मामला है। यदि किसी महिला ने आरोप लगाया है तो इसकी जांच निष्पक्ष रुप से होनी ही चाहिए। फिर चाहे वह कोई सामान्य आदमी हो या कोई मंत्री। जांच के बाद जो भी नतीजा आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मुंडे इस्तीफा नहीं लिया जाएगा।

राउत और पावर मुलाकात

शरद पवार ने कहा कि शुक्रवार की सुबह संजय राऊत अपने परिवार के साथ हमसे मिलने के लिए घर पर आए थे। राउत अपनी बेटी की सगाई का निमंत्रण देने के लिए हमारे घर पर आए थे। दूसरी कोई बात नहीं थी।

मोदी को हर दिन इस्तीफा देना पड़ेगा
शिवसेना के सांसद और नेता संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि किसी नेता पर आरोप लगने के बाद अगर उसे इस्तीफा देना पड़े तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हर दिन इस्तीफा देना पड़ेगा। राउत ने कहा कि दिल्ली में किसानों का आंदोलन शुरू है। ऐसे में हर रोज उनसे इस्तीफे की मांग की जा रही है। महाविकास अघाड़ी सरकार केे मंत्रियों पर आरोप लगनेे की वजह से सरकार पर कोई खतरा नहीं है।

मुंडे को मिला परिवार का साथ
महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता धनंजय मुंडे पर बलात्कार के गंभीर आरोप के बाद उनके परिवार का एक भी सदस्य उनके बचाव में नहीं आया था। हालांकि अब धनंजय मुंडे के बड़े बहनोई पुरुषोत्तम केंद्रे ने इस मामले में पीड़िता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। यह शिकायत मुंबई में दर्ज करवाई गई है। इसके बाद धनंजय मुंडे को परिवार का भी पूरा समर्थन मिलता हुआ नजर आ रहा है।

इस्तीफा नहीं देंगे धनंजय मुंडे
महाराष्ट्र सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर लगे बलात्कार के आरोप (Relief to Dhananjay Munde) मामले में उन्हें थोड़ी राहत मिलती हुई नजर आ रही है। बीती रात हुई एनसीपी कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला हुआ है कि फिलहाल धनंजय मुंडे से इस्तीफा नहीं लिया जाएगा और पार्टी पुलिस इन्वेस्टिगेशन के आधार पर बाद में फैसला लेगी।

गुरुवार दोपहर के बाद तेजी से बदलते घटनाक्रम को देखते हुए एनसीपी ने यह फैसला लिया है। जब पीड़िता के खिलाफ पूर्व विधायक कृष्णा हेगडे (Ex MLA Krishna Hegde) अंबोली पुलिस स्टेशन में हनी ट्रैप में फंसाने का की शिकायत दर्ज करवाई। इसके अलावा मनसे नेता मनीष धुरी ने भी कहा कि वह भी 10 साल पहले पीड़िता के जाल में फंसने से बचे हैं। आपको बता दें कि पीड़िता ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धनंजय मुंडे के खिलाफ प्रीति शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में पीड़िता का बयान दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query