रोडवेज बस और कार में आमने सामने की भिडंत

झुंझुनूं : जिले में चिड़ावा के ओजटू बाईपास पर रविवार सुबह हरियाणा रोडवेज बस और एक कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। कार सवार किसी शोक सभा के कार्यक्रम में जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

घटना के वक्त कार में कुल पांच लोग सवार थे। इनमें से सुरेश और कर्मवीर की मौत हो गई। मुकेश, मूलचंद और भोमाराम हादसे में घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए चिड़ावा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से उन्हें झुंझुनूं रैफर कर दिया गया है। सभी गुरुग्राम से गुढ़ागौड़जी के मझाऊ में एक शोक सभा के लिए जा रहे थे।

गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करते हैं कार सवार युवक
कार सवार लोग गुरुग्राम की एक ही कंपनी में काम करते हैं। जो अपने साथी सत्यवीर के पिता के निधन पर शोक सभा में शामिल होने के लिए एक कार से मझाऊ के लिए निकले थे। सुबह करीब 7:15 बजे कार चिड़ावा में सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई।

रस्सों और लोहे के सरियों की मदद से खोले गाड़ी के दरवाजे

दुर्घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रस्सों-लोहे के सरियों से गाड़ी के दरवाजे खोल कर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने ओजटू में चिड़ावा-झुंझुनूं हाइवे तिराहे पर ब्रेकर नही होने से दुर्घटना बढ़ने की बात कही। सरपंच संघ के अध्यक्ष एडवोकेट विनोद डांगी ने सड़क के तीनों तरफ ब्रेकर बनवाने की मांग उठाई। हादसे के बाद मौके पर वाहनों का जाम लग गया। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने खुलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query