अमन विहार में निर्माणधीन मकान की दूसरी मंजिल से गिरकर युवक की मौत

नई दिल्ली : अमन विहार इलाके में एक निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान कुंदन कुमार के रुप में हुई है। मृतक के परिजनों ने मकान मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर लापरवाही की धाराओं में मुकदमा दर्जकर लिया है।

पुलिस मकान मालिक से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक कुंदन परिवार के साथ प्रेम नगर-2 मिथिला विहार, किराड़ी में रहता था। वह मूल रुप से बिहार जिले के मधेपुरा का रहने वाला था। मृतक के भाई नंदन कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह और उसका भाई कुंदन कुमार राजमिस्त्री का काम करते है। मेरे भाई ने पिछले सप्ताह हरदेश से गौरव नगर आनंद नगर, किराड़ी में उसका मकान बनाने का काम लिया था। रविवार की शाम करीब 5 बजे मेरा भाई और जीजा कमलेश मकान की दूसरी मंजिल पर गाटरों पर पत्थरों की सेंटिंग कर रहा था। मकान मालिक हरदेश ने सामान ऊपर चढ़ाने के लिए सटरिंग नहीं कर रखी थी। हमने मकान मालिक को कई बार सटरिंग लगाने को कहा। इस पर मकान मालिक हरदेश कहता रहा आप काम करते रहो, कुछ नहीं होता, मैं सब देख लूंगा। तभी अचानक कुंदन काम करते समय मकान की दूसरी मंजिल से नीचे गली में जा गिरा।

तुरंत ही उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मकान मालिक हरदेश से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query