दिल्ली के बाद अनंतनाग जाएगी फिल्म की टीम

जॉन अब्राहम बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग पूरी की है। पहले जॉन फिल्म ‘पठान’ शुरू करने वाले थे। पर अब उन्होंने फिल्म ‘अटैक’ पहले शुरू कर दी है। फिल्म के प्रोड्यूसर अजय कपूर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग तो वैसे दिल्ली में काफी दिनों से चल रही है, पर जॉन ने दो दिन पहले ही इसे रिज्यूम किया है। अभी उन्होंने अपने किरदार से जुड़े पहलुओं पर रिहर्सल शुरू की है और इसमें देशभक्ति वाली कहानी का भी सुर होगा। ये रियल लाइफ इंसिडेंट को मिलाकर बनाई जा रही एक फिक्शनल कहानी है।

पहाड़ों में होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म के एक और प्रोड्यूसर पार्टनर की टीम ने भी इस डेवलपमेंट को कन्फर्म किया। उन्होंने लोकेशन तो अभी रिवील नहीं की लेकिन ये जरूर बताया कि पहाड़ों में फिल्म की शूटिंग होगी और कहा कि जॉन ने शूटिंग शुरू कर दी है पर जैकलिन फर्नांडीस और रकुल प्रीत सिंह का शेड्युल बाद के दिनों में होगा।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने दैनिक भास्कर को बताया, ‘दिल्ली के बाद टीम कश्मीर के अनंतनाग जिले के पहलगाम इलाके में रवाना हो सकती है। इस संबंध में टीम ने पिछले महीने ही वहां खोज बीन की थी। कश्मीर में शूटिंग के इंतजाम को इकट्ठा कराने वाले लोगों ने इस सूचना पर मुहर लगाई है।’ उन्होंने कहा, ‘कश्मीर में पहलगाम के अलावा और भी कुछ लोकेशन प्रोडक्शन के लोगों को पसंद आई है। यहां अपराधियों को पकड़ने वाले सीक्वेंस को फिल्माया जा सकता है।’

ऋतिक रोशन भी करेंगे कश्मीर में शूट

जॉन अब्राहम के अलावा ऋतिक रोशन भी कश्मीर में शूटिंग करने को हैं। वे अपने डिजिटल डेब्यू ‘द नाइट मैनेजर’ की हिंदी में शूट करेंगे और ये भी संभावना है कि वो मार्च से कश्मीर के विभिन्न लोकेशनों पर वेब सिरीज की शूटिंग करेंगे। कश्मीर में रहने वाले लोग खुश हैं कि उनके यहां फिल्मों की गतिविधियां फिर से तेज हो रही हैं।

कश्मीर के शूटिंग संचालकों ने बताया, ‘धारा 370 हटने से पहले हर साल अमूमन पांच बॉलीवुड फिल्में तो वहां शूट होती ही थीं। उसके अलावा दस से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों के गाने वहां शूट होते थे। पर अब साउथ की फिल्में भी यहां खूब शूट हो रही हैं। जॉन और ऋतिक जैसे बड़े सितारों की वजह से यहां फिर से पुरानी जैसी रौनक लौट आएगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query