आजादनगर में युवक समेत तीन लोगों ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

जमशेदपुर : परसुडीह थाना के सरजामदा लुपुंग टोला निवासी भीम टुडू (46) शुक्रवार सुबह अपने घर में फंदे से लटके पाए गए। पत्नी सलमा टुडू ने उन्हें फंदे से झूलते देखा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सलमा टुडू के बयान पर थाने में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है। सलमा ने बताया- पति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। रात में दोनों एक ही कमरे में सोए थे। भोर में जब उसकी नींद खुली तो पति कमरे में नहीं थे। पति को खोजते हुए वह दूसरे कमरे में गई तो उन्हें फंदे से लटका पाया।

आजादनगर- युवक ने घर में लगाई फांसी

आजादनगर थाना के कोहिनूर टॉवर के पास रहने वाले तनवीर अख्तर (32) ने शुक्रवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की नजर उस पर पड़ी तो नीचे उतारा। फिर तनवीर को परिजन एमजीएम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। परिजनों के अनुसार, विवाद के बाद तनवीर की पत्नी 1 सप्ताह बच्चों के साथ मायके चली गई थी। तबसे वह डिप्रेशन में रहने लगा था। कोहिनूर टॉवर के पास दुकान को लेकर भी वह तनाव में रहता था।

बीमारी से तंग व्यक्ति ने लगाई फांसी

बड़ा गम्हरिया बिलासी नगर में आदित्यपुर पुलिस ने सायेर तालाब किनारे पेड़ में फंदे से झूलता काशीनाथ बारिक (40) नामक व्यक्ति का शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि वह कई महीने से बीमार चल रहा था। बीमारी से तंग आ चुका था। परिवार में उसकी पत्नी व एक बेटा है।

पति से झगड़ा होने के बाद सीरप पीकर किया आत्महत्या का प्रयास

मानगो मुंशी मोहल्ले की चंदा (28) ने शुक्रवार को पति हबीबुल काजी से विवाद के बाद आत्महत्या का प्रयास किया। उसने घर में रखी सिरप की पूरी बोतल पी ली। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर एमजीएम पहुंचे। इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार है। सिरफ पीने से उसके मुंह से खून निकलने लगा था। महिला ने बताया कि उसका पति दूसरी शादी करना चाहता है। इसी को लेकर सुबह में पति संग विवाद हुआ था।

हालत गंभीर

चक्रधरपुर के रूमा साई गांव में रहने वाली मीरा टोप्पो (36) ने पारिवारिक विवाद में शुक्रवार को आत्मदाह का प्रयास किया। खुद को कमरे में बंद कर महिला ने आग के हवाले कर दिया। जानकारी मिलने पर पति दुर्गा टोप्पो ने कमरे का दरवाजा तोड़ महिला को जलने से बचाया। फिर भी महिला करीब 60 प्रतशित जल गई है। स्थानीय अस्पताल में इलाज के बाद उसे एमजीएम रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत गंभीर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query