योगी ने रामलला के दर्शन किए

अयोध्या/वाराणसी :  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या के दौरे पर हैं। उन्होंने सबसे पहले राम जन्मभूमि पहुंचकर रामलला के दर्शन किए। इसके बाद मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया। मुख्यमंत्री भजन संध्या स्थल, क्वीन मेमोरियल पार्क आदि कार्यों का भी निरीक्षण करेंगे। साथ ही अफसरों के साथ बैठक भी करेंगे। सीएम के दौरे को लेकर अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है। करीब चार घंटे अयोध्या में रहने के बाद मुख्यमंत्री वाराणसी जाएंगे।

वाराणसी में मुख्यमंत्री विकास कार्यों की समीक्षा के साथ स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। DM कौशल राज शर्मा की ओर से सभी विभागों को अलर्ट किया गया है। दूसरे दिन सुबह जन प्रतिनिधियों से सर्किट हाउस में मुलाकात कर लखनऊ निकल जाएंगे।

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम का निरीक्षण भी करेंगे

CM योगी का हेलीकॉप्टर दोपहर बाद सेवापुरी ब्लाक के अमिनी गांव में उतरेगा। आरोग्य मेला, आगनबाड़ी, पंचायत भवन का निरिक्षण करेंगे। वहा से पुलिस लाइन आएंगे। सर्किट हाउस में बैठक कर शाम को श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकेंगे। कॉरिडोर के कार्यों का निरीक्षण कर प्रेजेंटेशन देखेंगे। वहां से 186 करोड़ की लागत से बन रहे निर्माणाधीन कन्वेंशन सेंटर रुद्राक्ष के प्रगति कार्यों को देखने जाएंगे।

सेतु निगम की ओर से आशापुर आरओबी का स्थलीय निरीक्षण करने जाने की भी संभावना है। वहीं कचहरी के पास 170 करोड़ की लागत से बन रहे 15 मंजिला निर्माणाधीन मंडलीय कार्यालय का भी दौरा करेंगे। वही चर्चा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण सोमवार को हेलिकॉप्टर से करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query